JKSSB Recruitment 2021: CBT Will Be Held From August 17 For Recruitment To More Than 1200 Posts, The Board Has Issued Necessary Instructions

By | August 16, 2021

जम्मू और कश्मीर सर्विस सेलेक्शन बोर्ड (JKSSB) 17 अगस्त से 24 अगस्त तक 1200 से ज्यादा पदों पर भर्ती के लिए कंप्यूटर बेस्ड लिखित परीक्षा आयोजित कर रहा है. ये परीक्षा जम्मू, श्रीनगर, बडगाम और बारामूला के विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर आयोजित की जाएगी. एग्जाम के लिए रजिस्टर्ड सभी कैंडिडेट्स के एडमिट कार्ड जारी कर दिए गए हैं. उम्मीदवार अपने हॉल टिकट आधिकारिक वेबसाइट jkssb.nic.in पर जाकर चेक और डाउनलोड कर सकते हैं.

हेल्थ एंड मेडिकल एजुकेशन डिपार्टमेंट के 1444 पदो पर होनी है भर्ती

इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के जरिए JKSSB द्वारा हेल्थ एंड मेडिकल एजुकेशन डिपार्टमेंट में 1444 पदों पर भर्ती की जाएगी. 26 मार्च को अधिसूचित इन पदों के लिए दो लाख से ज्यादा उम्मीदवारों ने अप्लाई किया है.

असमाजिक तत्वों का शिकार न बनें उम्मीदवार

बोर्ड ने उम्मीदवारों से असामाजिक तत्वों के शिकार न होने का भी अनुरोध  किया है.बोर्ड ने उम्मीदवारों को सूचित करते हुए बयान जारी कर कहा है कि, “हालांकि, यह बोर्ड के संज्ञान में आया है कि कुछ बेईमान तत्व / निहित स्वार्थ निर्दोष युवाओं के पास विभिन्न भ्रामक साधनों का उपयोग करके उन्हें ठगने के इरादे से संपर्क कर रहे हैं, जिसमें या तो प्रभाव या अनुचित साधनों का उपयोग करके नौकरी हासिल करने के झूठे वादे करना शामिल है या झूठे विचारों के लिए प्रेरित और शरारती जानकारी फैलाना है. जिन उम्मीदवारों से जेकेएसएसबी की भर्ती से संबंधित किसी भी मामले में ऐसे बेईमान तत्वों द्वारा संपर्क किया जा रहा है, उन्हें सलाह दी जाती है कि वे बिना किसी देरी के ऐसे व्यक्तियों के बारे में तुरंत जेकेएसएसबी को रिपोर्ट करें.”

उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे लेटेस्ट अपडेट व अन्य जानकारी के लिए JKSSB की आधिकारिक वेबसाइट jkssb.nic.in पर नजर बनाए रखें. 

ये भी पढ़ें

IAS Success Story: पिछले सालों के पेपर देखकर बनाई रणनीति, कुछ इस तरह Shivani Goyal ने पास की यूपीएससी परीक्षा

IAS Success Story: घर पर रहकर बिना कोचिंग के कैसे करें यूपीएससी की तैयारी? आईएएस अफसर Anshuman Raj से जानें

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *