CSBC Driver Constable Admit Card 2020 To Release On This Date

By | December 8, 2020

CSBC Bihar Driver Constable Admit Card 2020 To Release On This Date: सेंट्रल सेलेक्शन बोर्ड ऑफ कांस्टेबल, बिहार, सीएसबीसी ड्राइवर कांस्टेबल परीक्षा 2020 का एडमिट कार्ड 10 दिसंबर 2020 को रिलीज करेगा. रिलीज होने के बाद कैंडिडेट्स बताए गए स्टेप्स फॉलो करके सीएसबीसी ड्राइवर कांस्टेबल एडमिट कार्ड आधिकारिक वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं. ऐसा करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट का एड्रेस है – csbc.bih.nic.in.

सीएसबीसी बिहार ड्राइवर कांस्टेबल रिक्रूटमेंट एग्जाम आयोजित होगा 03 जनवरी 2021 को. पहले यह परीक्षा 14 अक्टूबर को आयोजित होनी थी जिसे बढ़ाकर जनवरी महीने के लिए शिफ्ट कर दिया गया था. अक्टूबर महीने की परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड पहले ही जारी हो चुके थे. जो कैंडिडेट्स पहले एडमिट कार्ड डाउनलोड नहीं कर पाए वे अब दस दिसंबर से इन्हें डाउनलोड कर सकते हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें ये भर्तियां विज्ञापन संख्या 05/2019 के अंतर्गत निकली थी.

अन्य जानकारियां –

03 जनवरी 2021 को यह परीक्षा सुबह दस से दोपहर बारह के बीच आयोजित की जाएगी. कैंडिडेट को परीक्षा शुरू होने से एक घंटा पहले केंद्र पहुंच जाना है. यानी की रिपोर्टिंग टाइम सुबह नौ बजे का है. कोविड की वजह से पूरी प्रक्रिया में समय लग सकता है इसलिए कैंडिडटे्स से अनुरोध है कि वे समय से पहले परीक्षा केंद्र के लिए निकलें.

एडमिट कार्ड ऑनलाइन होंगे उपलब्ध –

यह भी ध्यान रहे कि ये एडमिट कार्ड्स केवल ऑनलाइन ही उपलब्ध होंगे. रिलीज होने के बाद इन्हें वेबसाइट से डाउनलोड किया जा सकता है. किसी रेयर केस में अगर कैंडिडेट को एडमिट कार्ड नहीं मिलता है तो वह सीएसबीसी ऑफिस, पटना से इसकी डुप्लीकेट कॉपी निकलवा सकता है.

कैंडिडेट्स जब परीक्षा देने जाएं तो अपने साथ एक वैलिड आईडी भी जरूर लेकर जाएं वरना उन्हें परीक्षा नहीं देने दी जाएगी. बाकी किसी भी प्रकार के ताजा अपडेट को जानने के लिए समय-समय पर आधिकारिक वेबसाइट विजिट करते रहें.

NEET UG Counselling 2020: MCC ने फेक एलॉटमेंट लेटर को लेकर किया सचेत, यहां पढ़ें पूरी खबर

UPSC EPFO Exam 2020: सेंटर बदलने को लेकर जारी हुआ जरूरी नोटिस, upsc.gov.in पर जानें विस्तार से

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *